सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

हुआवेई P40 प्रो प्लस बनाम गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा कैमरा टेस्ट तुलना Huawei P40 Pro Plus vs Galaxy S20 Ultra Camera Test Comparison in Hindi

इस बार यह सैमसंग गैलेक्सी S20 अल्ट्रा और Huawei P40 प्रो प्लस के बीच है।  
Huawei P40 Pro Plus vs Galaxy S20 Ultra Camera Test Comparison in Hindi


यह एक वास्तविक कौर है ... यही उसने कहा था।  फिर भी, (चकल्स) इसलिए हम कैमरों के सभी पहलुओं की जाँच करने जा रहे हैं, सामने की ओर पीछे की ओर।  चित्र, वीडियो, ऑडियो, यह सब।  फ्रंटफैडिंग कैमरों से शुरू होकर, 4k पर फिल्माया गया। चलो स्थिरीकरण का परीक्षण करें ... बस चलने जा रहा है।  अब आगे चलते हैं और दौड़ते हैं।  क्या डायनेमिक रेंज पसंद है?  अब मैं रियर फेसिंग कैमरों का परीक्षण करना चाहूंगा।  तो यहाँ गतिशील रेंज का परीक्षण करने के लिए मिलता है।

 इस समय के लिए प्राथमिक कैमरा में है तो चलो बस प्राथमिक कैमरों का उपयोग करके, हमारे स्थिरीकरण का परीक्षण करें।  चल, अब चल।  अब, वीडियो के लिए अल्ट्राइड कैमरों का परीक्षण करने के लिए।  एक बार फिर, हम चलेंगे इसलिए अस्थिरता का परीक्षण करेंगे।  अब अधिकांश उपकरणों में ऑप्टिकल जूम होता है इसलिए हम वर्तमान में 3.5which का उपयोग कर रहे हैं P40 प्रो प्लस पर डिफ़ॉल्ट मार्कर है।  और एस 20 अल्ट्रा पर, हम 4x का उपयोग कर रहे हैं।
Huawei P40 Pro Plus vs Galaxy S20 Ultra Camera Test Comparison in Hindi

  इसलिए, प्रतीक्षा करें और देखें।  अब, हम बहुत कुछ कर सकते हैं तो चलो 10x की कोशिश करें।  10x ज़ूम के लिए यह एक साथ करना काफी मुश्किल है, इसलिए मैं उन्हें अलग-अलग कर रहा हूं फिर हम उन्हें एक साथ रख देंगे।  अब S20 अल्ट्रा dohave 8K वीडियो रिकॉर्डिंग।  इसलिए हमने P40 प्रो प्लस वाले लोगों पर प्राथमिक 4K वीडियो कैमरा का उपयोग करते हुए 8K वीडियोकैमरा पर स्विच किया।  तो आप बस गुणवत्ता में thedifference देख सकते हैं।  मुझे लगता है कि जब कोई वास्तविक गति नहीं है और जब आप एक स्थिर फ्रेम पर होते हैं तो 8K वर्कबेस्ट पाते हैं।

यह S20 अल्ट्रा में भी फसल करता है।  अब दोनों एक दूसरे को प्रारूपित कर सकते हैं 4K 60 फ्रेम, बस जल्दी से आपको दिखाने के लिए कि क्या समानता और स्थिरीकरण ऐसा है, चलो बस आगे बढ़ो और चलाएं।  और हम सामने वाले कैमरों से एक सेकंड में 4K 60 फ्रेम टोटेस्ट भी कर रहे हैं।  तो आप देख सकते हैं, गतिशील रेंज परिणाम और स्थिरीकरण भी।  ऑटो फोकस वीडियो टेस्ट P40 प्रो प्लस।  और लगता है बहुत अच्छा कर रही है।  S20 अल्ट्रा पर समान परीक्षण और हाल ही के सभी सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ इसमें निश्चित रूप से सुधार हुआ है।
Huawei P40 Pro Plus vs Galaxy S20 Ultra Camera Test Comparison in Hindi

  वास्तव में काफी तेज लगता है।  अब इससे पहले कि हम जारी रखें, इस वीडियो के लिए हमारे प्रायोजक का धन्यवाद, जो XTB द्वारा xStation है।  अब हमने देखा है कि वित्तीय बाजार काफी हद तक आगे बढ़ चुके हैं क्योंकि महामारी के कारण आपने पहले ही सुना होगा कि अभी निवेश करने का अच्छा समय है।  मैं निवेश के लिए बहुत नया हूं, इसलिए मुझे खुशी है कि मुझे xStation मिली, क्योंकि यह बहुत, उपयोग करने में बहुत आसान है।  एप्लिकेशन को आप पर आंदोलन की अनुमति देता है

अब हम छवियों पर जाने से पहले हार्डवेयर पर एक त्वरित नज़र रखते हैं।  फ्रंट फेसिंग कैमरों के लिए, S20 Ultra में एक उच्च रिज़ॉल्यूशन है, बट पी 40 प्रो प्लस में दो फ्रंट फेसिंग कैमरे हैं, उनमें से एक गहराई सेंसर है।  अब रियरफेसिंग कैमरों पर चलते हुए हमारे पास दोनों डिवाइसों का एक दिलचस्प सेट है जिसमें अल्ट्रा वाइड प्राइमरी है, साथ ही टेलीफोटो कैमरे भी।  P40 प्रो प्लस में दो ज़ूम कैमरे हैं।  उनमें से एक लगभग 3xand पर है और दूसरा एक 10x के आसपास है।  
GHuawei P40 Pro Plus vs Galaxy S20 Ultra Camera Test Comparison in Hindi
जो कि, किसी भी स्मार्टफोन पर देखा गया सबसे ऊँचा ज़ूम है।  S20 Ultra में 4x ऑप्टिकल जूम


 हवलदार है, और इसके बाकी हिस्से में ऑप्टिकल और डिजिटल जूम का हाइब्रिड है, इसलिए यहां परिणाम देखना दिलचस्प होगा।  और अंत में, आपके द्वारा देखे गए सभी इमेजस्टैट को स्वचालित रूप से शूट किया गया था, मैंने कोई भी सेटिंग नहीं की है।  लेकिन एक चीज जो मैंने की है वह दोनों उपकरणों पर दृश्य अनुकूलक पर स्विच की गई है और यह सॉफ़्टवेयरवर्क को यथासंभव सर्वोत्तम बनाने के लिए है।  ठीक है, इसलिए प्राथमिक कैमरे के साथ कुछ छवियों को शुरू करना।


यहाँ आप देख सकते हैं कि दोनों कंपोज़िंग बहुत अच्छी तरह से कर रहे हैं और डायनेमिक रेंज इसालो दोनों P40 प्रो प्लस पर बहुत अच्छी है और अधिक जीवंत छवि है और यह थोड़ा अधिक कंट्रास्ट हैवी भी लगता है।  लेकिन आम तौर पर बोलते हुए मुझे लगता है कि दोनों चित्र वास्तव में अच्छा कर रहे हैं।  अब जूम टेस्ट करते हैं।  इसलिए दोनों डिवाइसों पर डिफॉल्ट जूमवेल्स का उपयोग करना।  तो यह प्रकाशिकी है, हमें P40 प्रो प्लस पर तीन बार मिला है और एस 20 अल्ट्रा पर यह लगभग चार गुना है।


और यहाँ मैं theS20 अल्ट्रा पसंद करते हैं आप देख सकते हैं कि पेड़ों के क्षेत्र में अधिक विस्तार है और यह समग्र रूप से एक तीव्र छवि है।  लेकिन तब चीजें बदल जाती हैं जब आप 10x पर जाते हैं क्योंकि, यह P40 प्रो के किक के 10x ऑप्टिकल ज़ूम है। और यहाँ आप देख सकते हैं कि S20 Ultra ठीक कर रहा है, P40 प्रो प्लस में बहुत तेज छवि है।  अब अगर हम 30x में जाते हैं, तो P40 प्रो की ज़ूम क्षमताओं को बढ़ाएँ।  आप अधिक विस्तार देख सकते हैं, यह एक तेज छवि है।  आप इमारत पर कुछ बनावट भी बना सकते हैं, जबकि एस 20 अल्ट्राहा की तरह यह अब बाहर परीक्षण कर रहा है।

अब एक और छवि को बाहर के प्रकाश में परीक्षण करना मैं समझता हूं कि दोनों बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।  P40 प्रो प्लस में किफ़ॉइड है, परछाइयों पर अधिक ध्यान केंद्रित करते हुए, जबकि ऑल्ट्रा ने हाईलाइट्स पर अधिक ध्यान केंद्रित किया है, लेकिन फिर भी दोनों बहुत अच्छा कर रहे हैं।  अब एक बार फिर से दोनों उपकरणों पर ऑप्टिकल ज़ूम के पहले चरण का उपयोग करते हुए, मैं इस स्तर पर S20 अल्ट्रा को पसंद करता हूं।  यह एक समग्र शार्प इमेज है।  अब जब हम 10xthis पर जाते हैं तो काफी दिलचस्प है क्योंकि, P40 प्रो पर चमक काफी कम हो जाती है।  तो चलो बस बैकएंड को फिर से देखते हैं आप उस अंतर को यहां देख सकते हैं, जबकि एस 20 अल्ट्रा अधिक सुसंगत है। 



  अब ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि उस 10x में theP40 प्रो प्लस में एक बहुत ही संकीर्ण aperturearound f4.5 है, मेरा मानना ​​है कि यह है।  लेकिन फिर भी, यह पूरी तरह से तेज छवि है और जब हम लगभग 30x तक पहुंचते हैं तो यह थोड़ा स्पष्ट होता है। 

आप ईंटों को देखते हैं, ये S40 अल्ट्रा की तुलना में P40 प्रो प्लस पर अधिक स्पष्ट हैं।  अब यहाँ एक और प्राइमरी कैमरे की इमेज है और यहाँ मैं S20 अल्ट्रा पसंद करता हूँ।  छाया विवरण बेहतर बनाए रखा जाता है।  P40 प्रो प्लस छाया क्षेत्रों में एक littledarker है।  अब अगर हम ज़ूम इन का परीक्षण करना शुरू करते हैं, तो हमारे पास 4x है जो कि मैं एक बार फिर से पसंद करता हूं P40 प्रो प्लस पर 3x की तुलना में एस 20 अल्ट्रा पर फिर से।  और फिर जब हम यहां लगभग 10x पर जाते हैं, तो रंग एक बार फिर P40 प्रो प्लस में काफी बदल जाता है।  इसलिए यदि हम आगे और पीछे स्विच करते हैं, तो आप देख सकते हैं कि रंग काफी हद तक स्थानांतरित हो गया है, जब हम 3x से 10x तक चले गए हैं


 लेकिन, छवि को S20 Ultra के लिए तेज किया गया है।  और यह थोड़ा अधिक स्पष्ट है जब हम इन दोनों छवियों पर 100% चलते हैं।  अब जब हम over30x पर जाते हैं, तो P40 प्रो प्लस पर यहाँ स्पष्टता अधिक स्पष्ट है।  यदि आप इस घर की छत के स्लेट्स को देखते हैं, तो वे पी 40 प्रो प्लस पर स्पष्ट हैं, जबकि वे एस 20 अल्ट्रा पर थोड़े धब्बा बन गए हैं।  अब हम 100x ज़ूम का परीक्षण करने जा रहे हैं।  मैं वास्तव में ऐसा नहीं करना चाहता था, लेकिन अगर मैं एक सुपरसफ शैली के कैमरे की तुलना करता हूं और कुछ इस तरह से चूक गया, तो आप लोग मुझे कभी माफ नहीं करेंगे।

तो चलिए आगे बढ़ते हैं और 100x ज़ूम पर नज़र डालते हैं जो, मैं किसी भी स्मार्टफोन का प्रशंसक नहीं हूं लेकिन, हम इसका विश्लेषण करेंगे।  तो यहाँ आप देख सकते हैं कि, न तो छवि प्रयोग करने योग्य है, P40 प्रो प्लस बेहतर काम कर रहा है, यह एक तेज छवि है।  एक बार फिर से, आप उन पंक्तियों को छत पर बना सकते हैं, जबकि उन सभी में S20 अल्ट्रा पर थोड़ा सा उभार है।  अब आप जो रुचि रखते हैं, उन लोगों के लिए इस 100x जूम को और टेस्ट करने के लिए।  यहाँ एक छवि है, यह जो मैं प्राथमिक कैमरों से देख रहा था।  अब मैंने सोचा कि मुझे 100 बार उस क्रेन में एक साथ कोशिश करने दें। और, यह काफी प्रभावशाली है कि आप इनमें से किसी भी स्मार्टफोन के साथ इसे प्राप्त कर सकते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इनमें से किसी एक का उपयोग करना होगा।  लेकिन वैसे भी, यहाँ P40 प्रो प्लस onceagain यह एक तेज छवि है।

S20 Ultra यहां एक लोटे सॉफ्टवेयर प्रोसेसिंग का उपयोग कर रहा है।  रेखा की तरह दिखने वाले लुक एक पेंटिंग के समान हैं और यह कुछ ऐसा है जो Ihave ने पाया कि S20 Ultra करता है।  यहां बहुत सारे सॉफ्टवेयर आउट काम हैं और यह बहुत स्पष्ट है इसलिए मैं फिर से यहां P40 प्रो प्लस पसंद करता हूं।  और 100x ज़ूम ओनलैस्ट समय का परीक्षण करें, यह वही है जो मैं देख रहा था, यह प्राथमिक कैमरा है। 

और फिर जब हम 100xx पर जाते हैं, हम इन लोगों को निरपेक्ष दूरी पर स्पॉट कर सकते हैं और यह वह जगह है जहाँ पर अगर आप उस 100x जूम का उपयोग कर रहे हैं, तो वास्तव में स्टाकर मोड वास्तव में है।  और एक बार फिर P40 ProPlus 100x पर एक तेज समग्र छवि है, जबकि S20Ultra एक पेंटिंग की तरह कर रही है, यह ईमानदार होने के लिए एक धब्बा की औचित्य है।  अब मैं इस बात पर जोर देना चाहता हूं कि ईमानदार होने के लिए Ireally किसी भी स्थिति में 100x ज़ूम का उपयोग नहीं करेगा।  लेकिन, अगर आप इच्छुक हैं तो पी 40 प्रो प्लस के 100x में बेहतर परिणाम हैं। 


लेकिन फिर भी, चलो अल्ट्रा वाइड कैमरों पर चलते हैं।  तो, यहां आपको अंतर दिखाने के लिए प्राथमिक कैमरों से एक शॉट है।  सबसे पहले, दोनों उपकरणों पर महान शॉट, यह मेरा कीमती ifyou पहले से ही पता नहीं है।  मैं फ्लेक्स नहीं कर रहा हूं


बस, मेरी कार की तरह।  लेकिन वैसे भी, मुझे लगता है कि दोनों कुल मिलाकर बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।  रंग में थोड़ा अंतर, लेकिन समग्र विस्तार और तीखेपन के मामले में, अंगूठे।  अब जब हम स्विच अल्ट्रा अल्ट्रा वाइड कैमरा करते हैं, तो दो चीजें हैं जो मैंने तुरंत देखीं।  सबसे पहले, S20 अल्ट्रा देखने का एक बहुत व्यापक कोण है ताकि आप अपने शॉट्स में अधिक हो रहे हैं।  लेकिन, P40 प्रो रंग में थोड़ा बदल रहा है।  इसलिए, अगर हम प्राथमिक और अल्ट्रा वाइड के बीच पीछे और पीछे स्विच करते हैं, तो आप देख सकते हैं कि जब आप उनके बीच स्विच करते हैं तो P40 प्रो के कैमरों पर स्पष्ट अंतर दिखाई देता है।

अब, बस आपको एक और उदाहरण दिखाना है।  यहाँ वह शॉट है जो पहले राष्ट्रीय अंतरिक्ष केंद्र पर देखने को मिलता है।  अब जब हम अल्ट्रा वाइड पर जाते हैं, तो रंग बहुत अधिक मौन होते हैं।  अब, एआई सीन ऑप्टिमाइज़र दोनों पर बदल गया लेकिन, एक बार फिर से ईमानदारी है, एस 20 अल्ट्रा देखने के व्यापक कोण को हल करता है जिसे मैं पसंद करता हूं।  अब अनॉथेरेक्सम्पल पर आगे बढ़ रहे हैं इसलिए यह शॉट है जिसे हमने पहले देखा था, जब आप प्राथमिक कैमरे से अल्ट्रा वाइड तक जाते हैं।  P40 प्रो प्लस पर इस बार बहुत अधिक अंतर नहीं है।  लेकिन, आप निश्चित रूप से इस बात पर ध्यान नहीं दे सकते हैं कि आपको एस 20 अल्ट्रा पर बहुत अधिक आंतरिक शॉट्स मिल रहे हैं।

आप उस पेड़ को अधिक देख सकते हैं, जो वास्तव में P40 प्रो प्लस पर दिखाई नहीं देता है।  अब कम रोशनी में चलते हैं।  इसलिए, यह पहला शॉट जो मैंने वास्तव में स्वचालित रूप से लिया, मैं वास्तव में रात के मोड में नहीं आया था यह देखने के लिए कि वे कैसे डिफ़ॉल्ट प्रदर्शन करेंगे।  और यहाँ, स्पष्ट रूप से P40Pro बहुत बेहतर कर रहा है।  मुझे लगता है कि यह लाल, पीले और नीले और लाल की तुलना में नीले और लाल रंग के सेंसर का धन्यवाद है।  जबकि हम कहते हैं कि यह 40% अधिक रोशनी में और परिणाम के आधार पर कहता है, मुझे लगता है कि यह निश्चित रूप से सच है क्योंकि आप P40 प्रो प्लस पर यहाँ बहुत अधिक प्रकाश प्राप्त कर रहे हैं।  और यह शॉट लेने के लिए समय की तरह नहीं था।  शटर दबाएं और इसे कुछ सेकंड के भीतर लिया गया।  ऐसा नहीं था कि मुझे बैठना पड़ा, जैसे आपको रात मोड के साथ करना है, इसलिए यहां बहुत प्रभावित हुआ।  अब जब हम दोनों उपकरणों पर रात के मोड का उपयोग करते हैं


तब भी मैं P40 प्रो प्लस को पसंद करता हूं।  S20 Ultra इस बैंगनी रंग को बढ़ाता है और यह बहुत सारे क्षेत्रों में काफी नरम है।  हालांकि, आपको P40 प्रो प्लस पर एक बहुत अधिक छवि मिली है, हालांकि अगर मैं ईमानदार हूं तो इसे रात मोड के बिना।  इसलिए, अगर हम स्विच बैक करते हैं, तो छवि को पसंद करते हैं रंग थोड़ा सा बिटबेटर हैं, नाइट मोड का उपयोग नहीं करते हैं।  लेकिन जब आप रात मोड का उपयोग करते हैं तो छवि बहुत कम तेज होती है।  अब यहाँ एक और है

हम रात मोड और P40 प्रो चमक यहाँ का उपयोग करने से पहले बस फिर से स्वचालित में ले, यह एक और अधिक प्रकाश में आप भूल रहे हैं RYYB सेंसर के साथ है।  अब जब हम S20 Ultra दोनों उपकरणों पर नाइटमोड का उपयोग करते हैं, तो वास्तव में यहाँ बहुत अच्छा काम करता है।  दोनों उपकरणों पर रंग अलग-अलग होते हैं।  मुझे वास्तव में लगता है कि यह व्यक्तिगत पसंद को खत्म करने वाला है, लेकिन मुझे लगता है कि इस उदाहरण में, दोनों नाइट मोड के साथ वास्तव में अच्छा कर रहे हैं।  अब जब कम प्रकाश शॉट्स में, यहाँ एक बार फिर से स्वचालित और P40 प्रो मेरा मतलब है,

कि देखो।  यहां बड़ा बड़ा अंतर, यह सेंसर वास्तव में दिखा रहा है कि यह कम प्रकाश क्षमता है।  अब जब हम दुःस्वप्न का उपयोग करते हैं, तो S20 अल्ट्रा छवि में सुधार होता है लेकिन मैं अभी भी P40 प्रो प्लस को डोप्रेफर करता हूं।  अब अल्ट्रा वाइड कैमरास्टी नाइट मोड से कम प्रकाश छवियों पर आगे बढ़ना दोनों उपकरणों पर उपयोग किया गया था।  और यहां मैं वास्तव में एस 20 अल्ट्रा पसंद करता हूं।  हो सकता है कि यह उतना चमकीला न हो जैसा कि एस 20 अल्ट्रा पर तेज पाठ दिखता है।  लेकिन, यह रात मोड के साथ बहुत कम रोशनी की स्थिति में जा रहा है। 


मुझे लगता है कि P40 प्रो प्लस मुझे पसंद है मेरा मतलब है कि या तो एक आश्चर्यजनक काम कर रहे हैं, लेकिन P40 प्रो प्लस निश्चित रूप से यहां जीत रहा है।  S20 अल्ट्रा वास्तव में बहुत ही सुंदर है और यह बहुत ही नरम छवि है, जो मुश्किल से रास्ता भी देखती है।  जबकि P40 प्रो प्लस पर आप इतना बेहतर देख सकते हैं।  अब जूम इना लो लाइट स्थिति का उपयोग करना काफी मुश्किल था लेकिन, P40 प्रो प्लस यहां बेहतर काम कर रहा है।  आप देख सकते हैं कि टेक्स्टिस तेज है इसलिए यह S20 अल्ट्रा पर 3x और P40 प्रो plus4x पर है, जो दोनों डिवाइसों पर ऑप्टिकल जूम स्तर है।  अब जब हम 10x में जाते हैं, तो यह वास्तव में बहुत चुनौतीपूर्ण है क्योंकि P40 प्रो प्लस बहुत अधिक था बस मुझे एक खाली स्क्रीन दिखा रहा था।  और यहाँ मैं S20Ultra को पसंद करता हूँ आप पाठ को बहुत बेहतर देख सकते हैं, यह एक उज्जवल छवि है।

अब यह एक बार फिर से बहुत कम एपर्चर के लिए नीचे हो सकता है जो कि ज़ूम स्तर पर है।  जबकि ऐसा लगता है कि S20Ultra सॉफ्टवेयर का उपयोग कर रहा है, साथ ही चार गुना ऑप्टिकल जूम।  तो यह आपको कम रोशनी में 10x ज़ूम पर बेहतर परिणाम देता है।  अब कुछ पोर्ट्रेट छवियों को देख रहे हैं जहाँ पृष्ठभूमि धुंधली है, दोनों उपकरणों में फ़्लाइट सेंसर का समय होता है इसलिए आप देख सकते हैं कि किनारों को बहुत अच्छी तरह से बनाए रखा गया है।  मेरी बाहों के बीच का हिस्सा भी धुंधला हो गया है जिससे मैं बहुत खुश हूं।  रंग में थोड़ा अंतर, मुझे लगता है कि P40 प्रो की तुलना में S20 अल्ट्रा पर रंग थोड़ा बेहतर है।  लेकिन फिर भी, बॉटहेयर एक अच्छा काम कर रहे हैं।  यह प्राथमिक कैमरों से लिया गया था।  अब अगर आप to2x को स्विच करते हैं, जो मेरी राय में, स्मार्टफोन पर सबसे अच्छा फोकल लंबाई वाला फोरपोर्ट है। 

यहाँ, दोनों वास्तव में एक बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।  P40 प्रो हालांकि तेज है, एस 20 अल्ट्रा मेरी पसंद के लिए थोड़ा नरम दिखता है।  अब, कुछ तीखेपन P40 प्रो प्लस पर सॉफ्टवेयर तीखेपन प्रतीत होते हैं, लेकिन, मैं अभी भी एस 20 अल्ट्रा को प्राथमिकता देता हूं।  अब P40 प्रो प्लसयौ पर पोर्ट्रेट्स के लिए 3x का विकल्प भी है और थीयू निश्चित रूप से नोटिस कर सकता है कि सॉफ्टवेयर प्रोसेसिंग जो कि तेज प्रभाव दे रहा है, हमें कहना चाहिए।  और मुझे निश्चित रूप से लगता है कि P40 प्रो प्लस प्लस को पोर्ट्रिट्सन के लिए 2x से बेहतर है।  अब प्राइमरी कैमरों का उपयोग करके दूसरेपोर्टपोर्ट शॉट पर जा रहे हैं।  और यहाँ P40 प्रो प्लसफ़ोर मुझे बहुत बेहतर कर रहा है, एस 20 अल्ट्रा ने मेरे सिर और बालों के किनारों के साथ थोड़ा संघर्ष किया है।

यह मेरी बाहों और मेरी जैकेट और मेरे कपड़े के बीच का उठा हुआ भाग भी नहीं है, P40 प्रो प्लस पर थोड़ा सा चमकीला है, इसलिए लगता है कि एक्सपोज़र के मामले में इसने बेहतर काम किया है।  अब यहां 2x का उपयोग करते हुए, एक बार फिर मैं पी 40 प्रो प्लस को पसंद करता हूं, इसमें एक ब्राइटिमेज है और यह तेज भी है।  मुझे पता है कि सॉफ्टवेयर के लिए कुछ काम किया जाता है, लेकिन एस 20 अल्ट्रा मेरी पसंद के लिए बहुत नरम दिखता है।  एक बार फिर, आप 3xbut कर सकते हैं, मैं उस 3xwhen पर परिणामों से बहुत प्रभावित नहीं हूं, जिसे आप P40 प्रो प्लस पर पोर्ट्रेट कर रहे हैं।  अब सेल्फी की तरफ बढ़ रहे हैं।  तो, यहाँ हम एक शॉट मेरी कार है और दोनों एक बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।  मैं P40 प्रो प्लस पर अलग-अलग रंग पसंद करता हूं।  यदि आप myjacket को देखते हैं, तो मुझे लगता है कि यह थोड़ा अधिक सटीक है, जबकि S20 अल्ट्रा पीले पक्ष पर थोड़ा अधिक है


अब आउटडोर शॉट्स ऑन लाइट लाइट्स से, मुझे लगता है कि दोनों कुल मिलाकर अच्छा काम कर रहे हैं।  प्रो प्लसस वाले लोगों ने छाया में अधिक विवरण बनाए रखा है, जबकि, एस 20 अल्ट्रा अग्रभूमि में थोड़ा गहरा है, लेकिन कुल मिलाकर मुझे लगता है कि दोनों एक अच्छा काम कर रहे हैं।  यहाँ रंग मैं S20 अल्ट्रा P40Pro प्लस पर थोड़ा अधिक सटीक कहूंगा, थोड़ी नीली तरफ।  और अगर आप एक पूर्व स्थिति का परीक्षण करते हैं जहां बहुत अधिक बैकलाइट है, तो एस 20 अल्ट्रा एक सिल्हूट का अधिक कर रहा है, जबकि पी 40 प्रो प्लस में पृष्ठभूमि को बहुत अधिक उड़ाने के बिना पूर्वोक्त रूप से प्राथमिकता दी गई है।  इसलिए, मैं S20 अल्ट्रा की तुलना में यहाँ P40Pro प्लस को प्राथमिकता देता हूं जब सामने वाले कैमरे से डायनेमिक रेंज तक पहुंच जाती है।  अब दोनों डिवाइस के पोर्ट्रेट मोडफ्रेम का उपयोग करते हुए, मुझे लगता है कि दोनों यहां अच्छा काम कर रहे हैं।  एस 20 अल्ट्रा मेरे साथ थोड़ा संघर्ष करता है,

खासकर जब मैंने दाढ़ी के साथ धूप का चश्मा लगाया है।  अगर मैं एक या अभिषेक को हटाता हूं, तो यह ठीक है।  हालांकि यह दाढ़ी बंद नहीं आती है।  लेकिन वैसे भी, मुझे लगता है कि P40 प्रो प्लस यहां बेहतर काम कर रहा है।  अगर आप मुझे सीटबाइंड पर देखते हैं, तो S20 Ultra में मेरे जैसे थोड़े हिस्से हैं।  तो यह एक किनारे की तरह है कि।  जबकि P40 प्रो प्लस, हबल है कि थोड़ा बहुत, कि गहराई सेंसर वास्तव में खेलने में आ रहा है जो मुझे वास्तव में पसंद है।  अब यहाँ एक और पोर्ट्रेट मोड सेल्फ़ी है और किनारों के संदर्भ में मुझे लगता है कि बॉटरे वास्तव में बहुत अच्छा कर रहे हैं।  मैं पसंद करता हूं P40 प्रो प्लसिमेज कुल मिलाकर मैं कहूंगा कि यह सिर्फ एक बार फिर से एक तेज शार्पैंड लगता है, उन छाया विवरणों में एस 20 अल्ट्रा की तुलना में थोड़ा उज्ज्वल क्षेत्र है।  हालाँकि P20 प्रो प्लस की तुलना में S20 Ultra में अधिक सटीक रंग हैं, जब आप उन कालों को देखते हैं। 

लेकिन, हो सकता है कि यह केवल निजीकरण हो लेकिन मैं सेल्फी कैमरा पसंद करता हूं, धन्यवाद कि P40 प्रो प्लस का डेप्थ सेंसर।  अब लो लाइट सेल्फी यहां हैं।  P40 प्रो प्लस स्पष्ट रूप से डस्टिंगबटर है यह एक तेज छवि है, रंग भी बेहतर बनाए हुए हैं।  S20 Ultra, दोनों डिवाइस पर फ्रंट फेसिंग फ्लैश का उपयोग करते हुए अब अल्ट्राइट बिट सॉफ्ट दिख रहा है।  एक बार फिर मैं यहाँ P40 प्रो प्लस पसंद करते हैं।  यह S20 अल्ट्रा की तुलना में काफी नरम कुल मिलाकर, यह धोया नहीं है और यह भी तेज है।  सही है, इसलिए वे परिणाम थे।  वाह, यह कवर करने के लिए बहुत कुछ है।  यह एक लंबी कैमरा तुलना होने जा रही है जो मुझे पहले से ही पता है।  

वैसे भी, मुझे लगता है कि दोनों वास्तव में अच्छा प्रदर्शन करते हैं।  मैं उन सॉफ्टवेयर अपडेट से बहुत प्रभावित हूं जो हमने S20 अल्ट्रा पर लिए हैं।  जबकि हमने कहा है कि 25 जून के आसपास आधिकारिक रिलीज़ से पहले एक और सॉफ़्टवेयर अपडेट होने वाला है, लेकिन फिर भी यह अभी भी कुल मिलाकर बहुत अच्छा काम कर रहा है।  अब प्राइमरीकेमर वाली छवियों के लिए, मुझे लगता है कि दोनों ने वास्तव में अच्छी रोशनी में अच्छा काम किया।  हमारे पास बहुत सारी डिटेल, गुडनामिक रेंज, कलर्स यहां और कुछ बार थे, लेकिन मुझे लगता है कि व्यक्तिगत पसंद में कमी आने वाली है। 

अब जब यह ज़ूमथिस की बात आती है तो यह काफी दिलचस्प है क्योंकि जब आप 3x से 4x को चिह्नित करते हैं तो S20 अल्ट्रा बेहतर प्रदर्शन करता है।  लेकिन, जब आप 10 एक्स या उससे ऊपर जाते हैं, तो पी 40 प्रो प्लस बेहतर प्रदर्शन करता है।  अब यह उस 10 गुना ऑप्टिकल ज़ूम के लिए धन्यवाद है

पेरिस्कोप लेंस।  अब S20 अल्ट्रा भी 4x के आसपास पेरिस्कोप जूमटेक्नोलाजी का उपयोग करता है, जो कि P40 प्रो प्लस की तुलना में उस स्तर पर बेहतर प्रदर्शन कर सकता है, क्योंकि उस स्तर पर लोग प्रो प्लस पेरिस्कोप तकनीक का उपयोग नहीं कर रहे हैं।  और जब यह कम रोशनी की बात आती है तो मुझे लगता है कि P40 प्रो प्लस, कि RYYB सेंसर का मतलब है कि आप बहुत अधिक प्रकाश में प्राप्त कर सकते हैं, इसलिए हमने P40 प्रो प्लस पर रात मोड के बिना भी लगातार बेहतर प्रदर्शन किया है और यह एक मांसपेशी है।  लेकिन कम रोशनी में ज़ूम के लिए जैसा कि हमने लगभग तीन से 4x पर देखा, पी 40 प्रो प्लस ने बेहतर किया

लेकिन जब आप 10x पर गए, तो एस 20 अल्ट्रा ने बेहतर प्रदर्शन किया।  अब यह उस ज़ूम स्तर पर P40 प्रो प्लस पर संकीर्ण एपर्चर के कारण हो सकता है।  अल्ट्रा वाइड के लिए, मैंने समग्र रूप से S20 अल्ट्रा की व्याख्या की, क्योंकि आपके पास व्यापक दृष्टिकोण है।  और रंग P40 प्रो प्लस असंगत थे जब हम प्राथमिक कैमरे की तुलना में उस थुलथुला व्यापक कैमरे में गए।  अब, सॉफ़्टवेयर अपडेट के माध्यम से रंगों को आसानी से लगाया जा सकता है।  जैसा कि उल्लेख किया गया है कि हम जल्द ही एक सॉफ्टवेयर अपडेट को भूल जाएंगे।  और यह भी कि जब हमने ज़ूम किया था, मुझे लगता है कि रंग की स्थिरता में थोड़ा सा बदलाव आया, जैसा कि आपने देखा।  तो उम्मीद है कि ये अंतिम बात हो सकती है इससे पहले कि अंतिम अंतिम सॉफ्टवेयर updatethat जल्द ही आने वाला है। 
अब पोर्ट्रेट के लिए, मुझे लगता है कि ठीक है, लेकिन मैंने P40 प्रो प्लस पर तेज परिणाम पसंद किया।  अब वीडियो के लिए यह वास्तव में काफी करीब था।  मैंने ऐसी स्थितियों में पी 40 प्रोप्लस को प्राथमिकता दी और अन्य में मैंने एस 20 अल्ट्रा को प्राथमिकता दी।  इसलिए समग्र रूप से गतिशील रेंज के लिए मैंने पी 40 प्रो प्लस को विशेष रूप से उन शॉट्स में पसंद किया जहां हम जलाशय में थे।  P40 प्रो प्लस की तुलना में S20 अल्ट्रा मेरी पसंद के हिसाब से बहुत कम गहरा था। 

स्थिरीकरण के लिए, मुझे लगता है कि काफी समान थे और दोनों ने वास्तव में गुडजॉब किया था, लेकिन जब आप 60 फ्रेम एक सेकंड में प्राप्त करते हैं, तो वें एस 20 अल्ट्रा अधिक स्थिर था।  P40 प्रो प्लस, ऐसा लगता है कि 60 फ्रेम सेकंड में स्थिरीकरण नहीं होता है।  S20 Ultra में 8kvideo है, अगर ऐसा कुछ है जिसमें आप रुचि रखते हैं। और यह वीडियो के लिए 10x जूम पर एब्सिटर काम करने के लिए भी लगता है।  अब, ऐसा लगता है कि theP40 प्रो प्लस वीडियो के लिए 10 गुना ऑप्टिकल ज़ूम का उपयोग नहीं कर रहा है।  मुझे यकीन नहीं है कि यह एक बार फिर से उस संकीर्ण एपर्चर के लिए नीचे है, जो एक अंधेरे परिणाम पैदा करता है।  लेकिन, वीडियो 10x के लिए S20 अल्ट्रा निश्चित रूप से बेहतर था।  अब सामने वाले कैमरे से वीडियो के लिए, मैंने समग्र रूप से S20 अल्ट्रा पसंद किया।  यह व्यापक था, P40Pro काफी हद तक पंच करता है

और मुझे लगता है कि यह थोड़ा बेहतर डायनामिग्री था खासकर जब हम एक सेकंड में 4k 60 फ्रेम में जाते थे।  हालांकि, सामान्य सेल्फी के लिए मुझे P40 प्रो प्लस पसंद आया।  यह एक महान पोट्रमोड है, यह उस गहराई संवेदक के लिए धन्यवाद है।  P40 प्रो प्लस की धीमी गति के लिए, उच्च फ्रेम दर है।  तुम उठ गए हो, कुछ-कुछ it's,००० को निकालने के लिए।  मुझे याद नहीं है कि संख्या कितनी है लेकिन, यह सुपर, सुपर स्लोमोशन लगभग 256 बार है।  अब जहां तक ​​मुझे जानकारी है, यह इनमें से कुछ फ्रेम में भरने के लिए सॉफ्टवेयर का उपयोग कर रहा है।  लेकिन परवाह किए बिना, किसी भी स्मार्टफोन पर धीमी गति का स्तर बहुत प्रभावशाली है।  ऑडियो के लिए आप थिरक सकते हैं और सुन सकते हैं।

मुझे लगता है कि मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से, मैंने समग्र रूप से P40 प्रो प्लस को प्राथमिकता दी।  वैसे भी मुझे लगता है


तुम लोग क्या सोचते हो?  मुझे नीचे टिप्पणियों में बताएं।
your any questions please comment me
                                                           

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

how to make money from fiverr in 2020 Fiverr पर पैसे कैसे कमाए

मैंने बिना किसी कर्मचारी के करोड़ों रुपये कमाए हैं और इस लेख में, मैं आपको दिखाने जा रहा हूं कि आप वेबसाइट fiverr.com का उपयोग करके ऑनलाइन पैसे कैसे कमा सकते हैं   और मैं यहीं पर अपने लैपटॉप पर यूथवॉक करने जा रहा हूं।  आपको हर कदम रास्ता दिखा रहा है।  Fiverr, यदि आप इससे परिचित नहीं हैं, तो यह एक कार्य स्थल है। how to make money from fiverr i n  यह एक नौकरी की जगह है जहाँ आप कैनोस्ट कर सकते हैं, जहाँ आप $ 5 ऐसे लोगों को खरीद सकते हैं जो आपको सामान करना चाहते हैं या आप विभिन्न कार्यों को जानने के लिए बेच सकते हैं। आप उन लोगों के लिए पोस्टिंग कर सकते हैं जो आप कर सकते हैं जैसे कि वॉयसओवर,लोगो डिज़ाइन या ऑडिट उन्हें किताबों तक पहुँचप्राप्त करना या जो भी हो।  और आप पैसा कमासकते हैं।  अब, जिस तरह से काम करता है, ज्यादातर नौकरियां $ 5 हैं और वेबसाइट पर प्रत्येक  नौकका $ 1 कट या 20% लगता ह Fiverr की शुरुआत केवल $ 5 नौकरियों के साथ हुई थी, लेकिन अब Youcan केवल $ 5 से अधिक पैसे के लिए जॉब पोस्ट करता है।  लेकिन मैं आपको अपने कंप्यूटर पर एक सेकंड में करने के लिए कुछ चरणों के माध्य

How To Make Money On Instagram In 2020 कैसे 2020 में इंस्टाग्राम पर पैसा कमाने के लिए

मैं आपको दिखाने जा रहा हूं कि 2020 में इंस्टाग्राम पर सोमेनी कैसे बना जा सकता है। How To Make Money On Instagram In 2020 3 सबसे अच्छे तरीके। हम आपको दिखाने के लिए जा रहे हैं कि आपका आला कैसे है, अनुयायियों को कैसे प्राप्त करें और उस पैसे को कैसे प्राप्त करें और कैसे वे आपको एक व्यवसाय बनाने के लिए एक साथ काम करते हैं जो आपको स्वतंत्र रहने और अपने आप को काम करने की अनुमति देता है।  चलिये उसे लेते हैं।  ठंडा!  तो, चलिए Instagram पर पैसा बनाते हैं।  मैं आपको Instagram पर २०२० के लिए पैसा कमाने का सबसे अच्छा तरीका बताने जा रहा हूं,  ठीक है! यह नया सामान है और मैं नीचे कुछ टिप्पणियां देखना चाहता हूं यदि आप इस वीडियो को उत्साहित कर रहे हैं।  यदि आप उत्साहित हैं, यदि आप इंस्टाग्राम का उपयोग करते हैं, तो आप इससे पैसे कमाना चाहते हैं, "Instamoney" टाइप करें।  चैट में लिखें। टिप्पणी में टिप्पणी करें क्योंकि यह अच्छा होने वाला है।  और सुनिश्चित करें कि आप सदस्यता बटन को हिट करें।  जैसे बटन दबाएं और नोटिफिकेशन बेल को हिट करें अगर आप भविष्य के वीडियो के बारे में अपडेट र