सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

how to make money from fiverr in 2020 Fiverr पर पैसे कैसे कमाए

मैंने बिना किसी कर्मचारी के करोड़ों रुपये कमाए हैं और इस लेख में, मैं आपको दिखाने जा रहा हूं कि आप वेबसाइट fiverr.com का उपयोग करके ऑनलाइन पैसे कैसे कमा सकते हैं
how to make money from fiverr in 2020 Fiverr

  और मैं यहीं पर अपने लैपटॉप पर यूथवॉक करने जा रहा हूं।  आपको हर कदम रास्ता दिखा रहा है।  Fiverr, यदि आप इससे परिचित नहीं हैं, तो यह एक कार्य स्थल है।how to make money from fiverr in  यह एक नौकरी की जगह है जहाँ आप कैनोस्ट कर सकते हैं, जहाँ आप $ 5 ऐसे लोगों को खरीद सकते हैं जो आपको सामान करना चाहते हैं या आप विभिन्न कार्यों को जानने के लिए बेच सकते हैं। आप उन लोगों के लिए पोस्टिंग कर सकते हैं जो आप कर सकते हैं जैसे कि वॉयसओवर,लोगो डिज़ाइन या ऑडिट उन्हें किताबों तक पहुँचप्राप्त करना या जो भी हो।  और आप पैसा कमासकते हैं।  अब, जिस तरह से काम करता है, ज्यादातर नौकरियां $ 5 हैं और वेबसाइट पर प्रत्येक 
नौकका $ 1 कट या 20% लगता ह
how to make money from fiverr in 2020 Fiverr

Fiverr की शुरुआत केवल $ 5 नौकरियों के साथ हुई थी, लेकिन अब Youcan केवल $ 5 से अधिक पैसे के लिए जॉब पोस्ट करता है।  लेकिन मैं आपको अपने कंप्यूटर पर एक सेकंड में करने के लिए कुछ चरणों के माध्यम से चलने जा रहा हूं how to earn from fiverr in india  अब फाइवर्र का एक महत्वपूर्ण हिस्सा जाहिर है कि आप लोगों को नौकरी या आपसे खरीदने के लिए संपर्क कर सकते हैं।

लेकिन क्या और भी दिलचस्प है और Fiverr से पैसा बनाने के लिए मेरीथोडोलॉजी किस तरह की है, $ 5 के लिए नौकरी करते हैं, लेकिन अपशगुन करते हैं, ठीक है? how does fiverr make money क्या अन्य परियोजनाएं हैं जो आप लोगों के लिए अधिक मात्रा में पैसा जानते हैं।  हो सकता है कि कोई व्यक्ति आपको अपनी वेबसाइट के लिए एक वेब लोगो बनाना चाहता हो, लेकिन जो व्यक्ति वास्तव में चाहता है, वह एक वेबसाइट है और आप आरोप लगा सकते हैं कि किसी व्यक्ति के लिए पूर्ण वेबसाइट डिजाइन करने के लिए एथ्लेसैंड या $ 2,000 कह सकते हैं।

how to make money from fiverr in 2020 Fiverr

अन्यायपूर्ण है क्योंकि आप $ 5 के लिए लोगो डिजाइन कर रहे हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप अप्स में बड़े पैसे को रद्द नहीं कर सकते हैं और यही बात मैं करने जा रहा हूं। यदि मैं यहां Fiverr पर हूं, जैसा कि आप वेबसाइट देख सकते हैं  दो rdot-com के साथ बस Fiverr।  अब, विभिन्न श्रेणियों का एक बहुत कुछ है।  OnFiverr की बहुत सारी श्रेणियां मार्केटिंग से संबंधित हैं।  ऐसा इसलिए है क्योंकि ज्यादातर लोग जो Fiverrdoing का उपयोग किसी प्रकार के ऑनलाइन मार्केटिंग या वेब डिज़ाइन या वेबसाइट से संबंधित कार्यों में करते हैं।

। जैसा कि हम यहां श्रेणियों से देखते हैं, श्रेणियां हैं ग्राफिक्स और डिज़ाइन, डिजिटल मार्केटिंग, लेखन और अनुवाद, वीडियो और स्वचालन, एनीमेशन, प्रोग्रामिंग  व्यापार और जीवन शैली।  आप सही विचार ग्राफिक्स डिजाइन, डिजिटल विपणन और लेखन अनुवाद और andvideo और एनीमेशन पर दूर से क्या सबसे लोकप्रिय श्रेणियों रहे हैं की तरह विचार कर सकते हैं।  यदि आप नौकरी प्राप्त कर रहे हैं तो ये Fiverr की प्रमुख श्रेणियां हैं।  तो चलिए यहां देखते हैं।  लोगो डिज़ाइन सबसे आम चीज़ों में से एक है, जिसके लिए लोग Fiverr का उपयोग करते हैं और आप यहां नौकरियों का एक गुच्छा देख सकते हैं।

तो हम $ 300 में नौकरी करते हैं, $ 10, $ 50, $ 80 पर नौकरी करते हैं।  फिर, सभी नहीं $ 5 अब और नहीं हैं।  लेकिन आप Fiverrand पर जो कुछ भी चाहते हैं उसे पोस्ट कर पैसे कमा सकते हैं।  मैं कुछ बढ़िया के साथ एक भयानक व्यापार लोगो डिजाइन करेंगे, ठीक है?  यदि आपकी कीमतें इतनी अधिक हैं तो अब Fiverr पर प्रतिस्पर्धा करना थोड़ा मुश्किल होगा।  ज्यादातर लोग पहले स्थान पर Fiverr पर जाते हैं इसका कारण यह है कि वे $ 5 के लिए कुछ चाहते हैं।  तो मेरा सुझाव यह है कि आप $ 5 या सस्ते के लिए पेशकश कर सकते हैं।  आपको पता है कि आपकी सूची में आने वाले अधिकांश लोगों को $ 25 डॉलर मिलने वाला है। 


अब जब मैं फिवर पर शुरू हुआ तो ईद क्या है, मैंने अपने परामर्शदाता को विकसित करने में मेरी मदद करने के लिए फिएवर का इस्तेमाल किया।  मैं ग्राहकों के विज्ञापन खातों का प्रबंधन करता था और मेरा लक्ष्य अपनी सेवाओं को रोकना था how to make money on fiverr without skillsऔर एक महीने में किसी के ऑनलाइन विज्ञापनों या उनके Google AdWordsaccount का प्रबंधन करना था।  यही वह लक्ष्य था जो मेरे मन में था क्योंकि मैं चाहता हूं ... मुझे पता था कि अगर मेरे पास प्रति माह पांच से दस ग्राहक हो सकते हैं तो मुझे $ 1,000that का भुगतान करना होगा मैं मूल रूप से अपने लिए काम कर रहा था और मैं एक अच्छा अधूरा काम कर रहा था।
    इसलिए मैं जो पेशकश करता था, मैं Fiverr की डिजिटलमार्केटिंग श्रेणी में अपनी सेवाएँ प्रदान करता था और मैं इस श्रेणी में अपनी सेवाएँ प्रदान करता था।  SEM, ठीक है?  तो मैंने जो किया वह किसी के Google विज्ञापन-प्रसार के मुफ्त ऑडिट की पेशकश की गई।  मैं भी ... इसलिए मैं कुछ चीजें पेश करता हूं, जैसे कि आप बहुत सारे लोगों को देखते हैं यहां कीवर्ड प्रदान कर रहे हैं, पीपीसी कीवर्ड फोर्टी बिजनेस या लोग एक अभियान या विज्ञापन के विभिन्न प्रकारों को अनुकूलित करने की पेशकश कर रहे हैं।

 वे सब है कि आप कम नौकरियों की पेशकश कर सकते हैं, लेकिन के रूप में के रूप में सस्ते के लिए पूर्ण shebang आप संभवतः औचित्य साबित कर सकते हैं।  अब मैंने जो किया वह ईद कभी भी कुछ भी हो सकता था।  मैं टेक्स्ट विज्ञापन लिखूंगा, मैंने ऐसा किया है।  मैंने कहा कि मैं किसी के व्यवसाय के लिए लिखूंगा।  मैंने कहा कि मैं करूंगा ... मैंने कभी नहीं कहा कि मैं $ 25 के लिए PPC का प्रबंधन करूंगा, लेकिन मैं किसी के व्यवसाय के लिए विज्ञापन लिखूंगा, मुझे किसी के व्यवसाय के लिए $ 5 के लिए कीवर्ड मिलेंगे।  मैंने कहा कि मैं एक अनुकूलन खोजने में मदद करूंगा।  मैं किसी के व्यवसाय का ऑडिट भी करूंगा।

मैंने कहा कि मैं आपके व्यवसाय का ऑडिट करूंगा।  अब, जिस तरह से मैंने Fiverr का उपयोग किया था

Friends, after completing the above steps, your profile will be complete and you can prepare your first gig.  How to prepare gig on friends fiverr, I will tell you in my next post.  Till then you should follow these steps and make your own profile.

Any questions please comment me

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

how to create business email address कैसे व्यापार ईमेल पता बनाने के लिए in 2020

how to create business emai address मैं आपको दिखा रहा हूं कि आप कैसे स्वतंत्र हैं, अपना ईमेल पता बना सकते हैं इसलिए इस लेख को देखने के बजाय आप इस तरह के एक सामान्य जीमेल खाते का उपयोग कर सकते हैं for example जैसे (123@gmail.com), आप अपनी ईमेल आईडी का  उपयोग कर सकते हैं जैसे कि आपका नाम @ YourSite.com, जो एक बहुत अधिक पेशेवर लगता है अब, इसका मतलब है कि आप इसी तरह से पते का उपयोग करके ईमेल भेज देंगे या प्राप्त कर सकते हैं। जीमेल के साथ व्यापार ईमेल ताकि सब कुछ एक ही स्थान पर दस्तावेज़ हो सके, इसलिए, आपको इस पेटेंट को टोलफ़ोल करने की आवश्यकता है, GoDaddy के साथ aDomain नाम है, यदि आपके पास कोई डोमेन नाम नहीं है,  how to create your own email domain free तो आप अभी भी यहाँ क्लिक करें।  प्राप्त कर सकते हैं।  यदि आप डोमिनर प्राप्त कर चुके हैं तो आप इस विश्लेषकों का अनुसरण कर सकते हैं और फिर उसका अनुसरण कर सकते हैं। यदि आप उस डोमेन पर एनामेल खाता बनाने की कोशिश करते हैं, तो आपको एक व्यवसाय ईमेल बनाने के लिए महीने में लगभग 5 डॉलर का भुगतान करने की आवश्यकता होगी, इसलिए इस वीड

How To Make Money On Instagram In 2020 कैसे 2020 में इंस्टाग्राम पर पैसा कमाने के लिए

मैं आपको दिखाने जा रहा हूं कि 2020 में इंस्टाग्राम पर सोमेनी कैसे बना जा सकता है। How To Make Money On Instagram In 2020 3 सबसे अच्छे तरीके। हम आपको दिखाने के लिए जा रहे हैं कि आपका आला कैसे है, अनुयायियों को कैसे प्राप्त करें और उस पैसे को कैसे प्राप्त करें और कैसे वे आपको एक व्यवसाय बनाने के लिए एक साथ काम करते हैं जो आपको स्वतंत्र रहने और अपने आप को काम करने की अनुमति देता है।  चलिये उसे लेते हैं।  ठंडा!  तो, चलिए Instagram पर पैसा बनाते हैं।  मैं आपको Instagram पर २०२० के लिए पैसा कमाने का सबसे अच्छा तरीका बताने जा रहा हूं,  ठीक है! यह नया सामान है और मैं नीचे कुछ टिप्पणियां देखना चाहता हूं यदि आप इस वीडियो को उत्साहित कर रहे हैं।  यदि आप उत्साहित हैं, यदि आप इंस्टाग्राम का उपयोग करते हैं, तो आप इससे पैसे कमाना चाहते हैं, "Instamoney" टाइप करें।  चैट में लिखें। टिप्पणी में टिप्पणी करें क्योंकि यह अच्छा होने वाला है।  और सुनिश्चित करें कि आप सदस्यता बटन को हिट करें।  जैसे बटन दबाएं और नोटिफिकेशन बेल को हिट करें अगर आप भविष्य के वीडियो के बारे में अपडेट र