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How To Make Money On Instagram In 2020 कैसे 2020 में इंस्टाग्राम पर पैसा कमाने के लिए

मैं आपको दिखाने जा रहा हूं कि 2020 में इंस्टाग्राम पर सोमेनी कैसे बना जा सकता है।How To Make Money On Instagram In 2020
How To Make Money On Instagram In 2020

3 सबसे अच्छे तरीके।


हम आपको दिखाने के लिए जा रहे हैं कि आपका आला कैसे है, अनुयायियों को कैसे प्राप्त करें और उस पैसे को कैसे प्राप्त करें और कैसे वे आपको एक व्यवसाय बनाने के लिए एक साथ काम करते हैं जो आपको स्वतंत्र रहने और अपने आप को काम करने की अनुमति देता है।  चलिये उसे लेते हैं।  ठंडा!  तो, चलिए Instagram पर पैसा बनाते हैं।  मैं आपको Instagram पर २०२० के लिए पैसा कमाने का सबसे अच्छा तरीका बताने जा रहा हूं, 


ठीक है! यह नया सामान है और मैं नीचे कुछ टिप्पणियां देखना चाहता हूं यदि आप इस वीडियो को उत्साहित कर रहे हैं।  यदि आप उत्साहित हैं, यदि आप इंस्टाग्राम का उपयोग करते हैं, तो आप इससे पैसे कमाना चाहते हैं, "Instamoney" टाइप करें।  चैट में लिखें। टिप्पणी में टिप्पणी करें क्योंकि यह अच्छा होने वाला है।  और सुनिश्चित करें कि आप सदस्यता बटन को हिट करें।  जैसे बटन दबाएं और नोटिफिकेशन बेल को हिट करें अगर आप भविष्य के वीडियो के बारे में अपडेट रहना चाहते हैं जो हम पैसे के बारे में कर रहे हैं, तो ठीक है?

How To Make Money On Instagram In 2020

पहली बात जो आपको पता चली है कि आप एक आला लेने के लिए मिल गया है, ठीक है? दूसरी बात यह है कि आप एक निम्नलिखित बनाने के लिए मिल गया है।  तीसरी बात यह है कि आप उस जगह को मुद्रीकृत कर सकते हैं।  लेकिन हम शुरू करने जा रहे हैं ... आप जानते हैं, हमेशा पैसे की शुरुआत हम पैसे बनाने वाले हैं?  क्योंकि आप एक जगह चुनना चाहते हैं जिसके साथ आप पैसे कमा सकते हैं।  हमारी खातिर, आप जानते हैं, हम उन उत्पादों पर ध्यान केंद्रित करने जा रहे हैं जो उत्पादों से निपटते हैं

क्योंकि हम बनना चाहते हैं ... यदि आप सहबद्ध विपणन रखते हैं, तो हम इन उत्पादों को बेचना चाहते हैं।  अब, इससे पहले कि मैं इसमें शामिल हो जाऊं, बस मुझे पता है, मैं आपको सिर्फ एक सेकंड में अपने कंप्यूटर पर ले जाऊंगा और मैं आपको उन इंस्टाग्रामर्स के उदाहरणों को दिखाने जा रहा हूं जो काम कर रहे हैं, पैसा कमा रहे हैं, जो अच्छे आला हैं  अच्छा पोस्टिंग रणनीति, आदि करने के लिए चयन।  चलो आला में चलते हैं।  पहली चीज जिसे आप nicheselection के बारे में समझना चाहते हैं, वह है कि आप 3 स्तरों पर जाना चाहते हैं।  "3 स्तर गहरे", यह लिखें कि यह समझना बहुत महत्वपूर्ण है।  


अब, इस बारे में गहराई से जाने। चलो कहना है कि आपके आला स्वास्थ्य है, ठीक है?  फिटनेस एक बेहतरीन जगह है क्योंकि इसमें बहुत सारे उत्पाद हैं जो आप फिटनेस में रुचि रखने वाले लोगों को बेच सकते हैं।  वहाँ अर्सुप्लस हैं।  लोग बहुत सारे वर्कआउट सप्लीमेंट या विटामिन और मिनरल्स लेते हैं।  इटकोस्ट $ 50।  इसके अलावा आप उच्च कीमत वाले उत्पादों को बेच सकते हैं।  आप अमेज़ॅन के सहबद्ध कार्यक्रम के माध्यम से वर्कआउट जिम और व्यायाम कर सकते हैं और $ 5,000 तक बना सकते हैं।  और हर समय लोगों को।  इतने सारे लोगों के घर जिम हैं।  आप इस आला के साथ हर तरह की चीजें कर सकते हैं।  फिटनेस को लेकर लोग कई तरह के प्रोडक्ट खरीदते हैं।  या आप लोगों को जिम सदस्यता प्रदान करते हैं और एक विशेष जिम सदस्यता सहबद्ध कार्यक्रम के लिए रेफरल लोगों के लिए प्रतिशत कमीशन बनाते हैं।  फिटनेस स्पेस के लिए बहुत सारे वेस्स्टो मुद्रीकृत हैं।  इसलिए, हम जानते हैं कि उत्पाद हैं, हम जानते हैं कि नेटवर्क और कार्यक्रम हम शामिल हो सकते हैं। 


मैंने कुछ का नाम अमेजन रखा।  दु! लोग!  आइए एक स्तर को और गहरा करें, क्योंकि यह बहुत व्यापक है।  एंडिस आपको बड़ा नहीं मिलेगा।  अब, एक स्तर गहरा हो रहा है, हम कहने जा रहे हैं ... चलो महिलाओं, ठीक है?  मान लीजिए कि आप एक महिला हैं और आप महिलाओं की फिटनेस करते हैं।  अपनी पोस्ट को ऑनवोमन की फिटनेस पर केंद्रित करना आपको अपने आला में और अधिक विशिष्ट बनाने जा रहा है और यह आपकी सामग्री को और अधिक रोचक बनाने जा रहा है।  और यह अनुयायियों को और अधिक व्यस्त करने वाला है।  Becauseagain, हम भावुक प्रशंसक बनाने के लिए देख रहे हैं।  और अगर आप सिर्फ फिटनेस आसन पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो यह बहुत व्यापक होने जा रहा है। 

जबकि महिलाओं की फिटनेस अधिक विशिष्ट दर्शकों के लिए बोलने जा रही है।  लेकिन महिलाओं की फिटनेस अभी भी बहुत व्यापक है।  Youknow, यह सभी फिटनेस लोगों का आधा हिस्सा है।  इसलिए, हम वास्तव में उस स्तर की गहराई तक जाना चाहते हैं जो आकर्षक सामग्री है जो अनुयायियों को आकर्षित करने वाली है।  और इस से लेवेल्डर चलो "वर्कआउट फूड" उदाहरण का उपयोग करते हैं, ठीक है?  अब, फोकसन महिलाओं के फिटनेस कसरत भोजन वास्तव में बहुत अधिक लक्षित आला है।  एंडीओ इस से दूर एक बड़े दर्शक वर्ग का निर्माण कर सकता है क्योंकि यह लक्षित है और यह उन लोगों के लिए अत्यधिक बोलता है जो बाहर काम कर रहे हैं लेकिन बेहतर व्यंजनों या भोजन की पसंद की तलाश कर रहे हैं।  यह गहरे तीन स्तरों का एक उदाहरण होगा।  
अपने लोगों के बारे में बात करने के लिए और उन लोगों के बारे में बात करने के लिए, जो आप उम्मीद करते हैं कि बात कर सकते हैं।  चलो मेरे कंप्यूटर पर चलते हैं और इस कार्रवाई में शुरू करते हैं।  ठीक है, इसलिए दूसरी बात जो हमें करने की ज़रूरत है वह अनुयायी को आकर्षित करना है। यहाँ, मैं आपको इंस्टाग्राम पर दिखाने जा रहा हूं, तो आइए हम आपको जानते हैं, कसरत भोजन, सही?  और हम अनुयायियों को आकर्षित करने के लिए क्या करना चाहते हैं ... जैसा कि हम पहले देखते हैं, आप जानते हैं कि कसरत भोजन पर बहुत सारे पद हैं।  और जो हम चाहते हैं कि टूडू है, हम मूल्यवान सामग्री को फिर से तैयार करना चाहते हैं, जिससे लोग सही 
टैग का उपयोग करने के लिए बहुत अधिक व्यस्त हों।  उदाहरण के लिए, यदि हम वके बाद जा रहे हैं, तो हम महिलाओं की फिटनेस, # वर्कआउट फूड और उससे संबंधित अन्य अन्य टैग जैसे टैग का उपयोग करने जा रहे हैं।

और हम हैशटैग के उन विचारों और अनियंत्रित विचारों को खोज सकते हैं जिन्हें हम दोहरा सकते हैं।  मैं यहाँ एक दूसरे ओवर में आपको एक उदाहरण दिखाने जा रहा हूँ।  इसलिए, जैसा कि हम देखते हैं, हम कहते हैं, "धोखा दिन डिजाइन"।  और हम उनके हैशटैग देखने जा रहे हैं और हम जिम की मदद से युक्तियों को देखते हैं।  इसलिए वर्कआउट फूड,

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